I Got 3Copyright Strike My Channel and Suspend क्या करु कुच समज नही आरा है
Hi friend aaj ke is video me mere channel ke bareme bata raha hu ki jo mere pahla channel tha Technical Yogi To us channel pe 3 strike aachuki hai to kya karu kuch nahi aaraha hi friend ye kuch baate me is video me maine apse kahi hey.
I Got 3Copyright Strike My Channel and Suspend क्या करु कुच समज नही आरा है
To mere channel jo Copyright aye hai to uski bagese mera channel 7 dino ke bad suspend hone vala hai tabhi me apko melta rahunga mere second Channel me uska name hai Technical Yogi Hindi to me is channel me video upload karta raunga to is channel ko aaki support jarurat hai to plz usi channel ko subscribe kar lena or mujse jetna bhi ho sake me aple liye video upload karta rahunga.
I Got 3Copyright Strike My Channel and Suspend क्या करु कुच समज नही आरा है
Mere jo purana channel pe 10000 ke aspass subscriber the uni subscriber ke liye or jo nya memeber joine hone ke liye maine nya channel open kiya hai plz subscrib karlena TechnicalYogiHindi Channel ko aap muje comment karke batta skte ho ki apko konse topic me video chahiye aap jo bolege to uske barme puri koshish karunga to plz Support My channel dekhlena ye video kich baate kahi hai maine apse dekhlijeye use video ko
My New Site : www.technology130.com
Thank you

0 Comments